April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

बिहार में नीतीश कुमार ही होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा, वर्चुअल रैली के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने लगाई मुहर, कहा- नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए बनाएगी सरकार।

न्यूज डेस्क, पटना: बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली में ये साफ कर दिया कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार में चुनाव लड़ा जाएगा। आगे कहा कि बिहार चुनाव में मेरा मानना है कि एनडीए नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में दो तिहाई बहुमत के साथ बिहार में सरकार बनाएगी। पार्टी को उम्मीद है कि अगले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए गठबंधन 2 तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी।

गृह मंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश जी और सुशील जी दोनों प्रसिद्धि करने में थोड़े से कच्चे हैं। वो रोड पर खड़े होकर थाली नहीं बजाते हैं, वो चुपचाप सहायता के लिए काम करने वाले लोग हैं। नीतीश जी और सुशील जी के नेतृत्व में बिहार सरकार ने बहुत अच्छे से ये लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा कि बिहार में हम लालटेन युग से LED युग तक आए हैं। लूट एंड ऑर्डर से लॉ एंड ऑर्डर तक की यात्रा हमने की है। जंगल राज से जनता राज तक हम आए हैं।

इसी दौरान अमित शाह ने पीएम मोदी के बिहार से किए सवा लाख करोड़ के वादे का भी हिसाब दे डाला। उन्होंने कहा कि बिहार के लिए जो 1.25 लाख करोड़ रुपये का पैकेज हमने दिया था, उसे हमने वास्तविकता में बदलने का काम किया है।
वहीं अमित शाह ने बिहार के प्रवासी मजदूरों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मैं आज इस मंच से कहना चाहता हूं कि देश का कोई भी हिस्सा चाहे मुंबई, दिल्ली, हरियाणा, गुजरात, कर्नाटक, तमिलनाडु हो, जो विकसित राज्य हैं, इसकी नींव में जाएंगे तो मेरे बिहार के प्रवासी मजदूर के पसीने की महक आती है। बिहार के व्यक्ति का पसीना इस देश के विकास की नींव में है।

डिप्टी सीएम सुशील मोदी और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की ललकार

वहीं संजय जासवाल ने कोरोना संकट में पी एम मोदी के कार्यो की तारीफ की। अमित शाह को पहली वर्चुअल रैली बिहार से शुरू करने के लिये धन्यवाद भी दिया तो दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि 14 लाख 67 हजार लोग कोरेंनटाइन सेंटर में रहें, जिनपर प्रत्येक व्यक्ति 5300 रूपए बिहार सरकार ने खर्च किया। और हर गरीब के खाते में 4 हजार रूपया दिया गया है।

कांग्रेस ने वर्चुअल रैली पर उठाया सवाल

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने अमित शाह की वर्चुअल रैली पर जमकर वार किया है….उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी के बिहार से सवा लाख करोड़ देने के वायदे का अमित शाह ने गलत हिसाब दिया है…सीएम नीतीश कुमार अब बताएं कि ये सवा लाख करोड़ कहां गया।

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर बीजेपी पर किया वार

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह की रैली पर ट्वीट कर कहा है कि आज Amit Shah जी का भाषण बकवास से शुरू हुआ और बकवास के साथ ही ख़त्म हो गया। इनके भाषण में बिहार के लाखों गरीब बच्चें पढ़ाई, नौजवान व मजदूर कमाई/रोजगार, बुजुर्ग व असहाय दवाई, किसान सिंचाई/दोगुनी आमदनी, अन्याय पीड़ित कार्रवाई और शोषित सुनवाई की योजना ढूंढते रह गए।