May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

आरजेडी MLC के जेडीयू में शामिल होने पर तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर बरसे, कहा- जोड़-तोड़ की पार्टी है जेडीयू।

5 MLC के इस्तीफे पर तेजस्वी का बयान
‘जेडीयू करती है जोड़-तोड़ की राजनीति’
‘नीतीश कुमार को इसके लिए शुभकामना’
‘विकास कार्यों की जगह उनका यही हैं काम’
‘रघुवंश प्रसाद पार्टी के फाउंडर मेंबर हैं’
‘एम्स में उनसे मुलाकात कर करेंगे बात’

न्यूज डेस्क, पटना: आरक्षण के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए जमकर राज्य सरकार पर हमला किया। आरजेडी के 5 एमएलसी के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को इसके लिए शुभकामनाए देता हूं। 90 दिनों तक उन्होंने घर में बंद रहकर यही किया। वो जोड़-तोड़ की राजनीति करते हैं। उनका विकास कार्यो की जगह अब यही काम बचा है।

रघुवंश से इस्तीफे पर करेंगे बात- तेजस्वी
आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि वो हमारे पार्टी के फाउंडर मेंबर हैं, उन्होंने पार्टी को सींचा है। वो एम्स में भर्ती हैं उनसे मुलाकात करने जाएंगे, उनसे बात की जाएगी।

राबड़ी आवास पर हुई बैठक
एमएलसी के इस्तीफा दिए जाने के बाद आनन फानन में आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को तेजश्वी यादव ने राबड़ी आवास पर बुलाया और पार्टी में मौजूदा हालात पर चर्चा की। वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफा पर जगदानंद सिंह ने कहा कि अभी वो बीमार हैं बात नहीं हुई है। हम लोग की दुआ है कि जल्द स्वस्थ्य होकर वापस आये। वो राजद के फाउंडर मेम्बर हैं, वो समाजवादी हैं वो रहेंगे। जगदानंद ने एमएलसी के इस्तीफे पर कहा कि जदयू जोड़ तोड़ की पार्टी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। फर्क उस समय पड़ा था जब सरकार गिराने का काम किया था अब तो 4 महीना ही बचा है जनता जवाब देगी।