April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

आरजेडी पर डबल अटैक, पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह का इस्तीफा, 5 MLC ने भी आरजेडी छोड़ थामा नीतीश का ‘तीर’

चुनाव से पहले आरजेडी में बड़ी टूट
पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद नाराज
रघुवंश प्रसाद ने इस्तीफे का किया एलान
रमा सिंह के पार्टी में आने से खफा हैं रघुवंश
आरजेडी के पांच विधानपार्षद ने भी छोड़ी पार्टी
सभी पांच एमएलसी आरजेडी छोड़कर जदयू में हुए शामिल
ये विधानपार्षद हैं- राधाचरण सेठ, दिलीप राय, कमरे आलम
संजय प्रसाद, रणविजय सिंह, ये पांचों एमएलसी जेडीयू में हुए शामिल

न्यूज डेस्क, पटना: आरजेडी से सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद पार्टी से नाराज हैं और खबर है कि रघुवंश प्रसाद ने पार्टी पद से इस्तीफा का एलान कर दिया है। रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल कोरोना से पीड़ित हैं और वे पटना एम्स में इलाजरत हैं। जानकारी मिल रही है कि रमा सिंह के पार्टी में शामिल होने के बाद से रघुवंश प्रसाद नाराज चल रहे थे। यही नहीं आरजेडी को एक और बड़ा झटका लगा है।

5 MLC ने भी छोड़ा आरजेडी का साथ

बिहार में एक तरफ जहां विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है तो वहीं अगले महीने विधानपरिषद की नौ सीटों के लिए भी चुनाव होनेवाले हैं। इन चुनावों से ठीक पहले लालू यादव की पार्टी राजद को बड़ा झटका लगा है। राजद के पांच विधानपार्षद आज राजद को छोड़कर जदयू में शामिल हो गए हैं। ये विधानपार्षद हैं- राधाचरण सेठ, दिलीप राय, कमरे आलम, संजय प्रसाद, रणविजय सिंह, ये पांचों विधानपार्षद आज राजद छोड़कर जदयू में आ गए हैं।

जेडीयू में शामिल होने पर 5 एमएलसी को विधान परिषद ने दी मान्यता

आरजेडी छोड़ने के बाद सभी 5 एमएलसी सीएम हाउस पहुंचे। इस बीच आरजेडी के विधान पार्षद, कमरे आलम, रणविजय सिंह, संजय प्रसाद, राधाचरण शाह, दिलीप राय को जेडीयू के विधान पार्षद के रूप में मान्यता विधान परिषद के सचिवालय ने प्रदान कर दी है। इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है।