April 20, 2024

Today24Live

Voice Of All

आरजेडी के तीन विधायक पहुंचे उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद के दरबार!

PATNA: उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद से उनके आवास पर आरजेडी के तीन विधायक पहुंचे. पहले आरजेडी विधायक विभा देवी और चंद्रशेखर , दोनों डिप्टी सीएम के पांच देशरत्न स्थित सरकारी आवास पहुंचे. और मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया. हालांकि इसके बाद आरजेडी विधायक राम विष्णु सिंह भी मिलने पहुंचे.

उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद से मुलाकात पर आरजेडी की विधायक विभा देवी और चंद्रशेखर ने बताया कि वो अपनी समस्याओं को लेकर अवगत कराने आए थे. उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद को नगर विकास विभाग से संबंधित अपने क्षेत्र की समस्याओं अवगत कराया और जल्द इसे दूर करने का आग्रह किया.

वहीं आरजेडी विधायक राम विष्णु सिंह ने भी नगर विकास विभाग के मंत्री औ उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद से मुलाकात की और उन्हें अपने क्षेत्र की नगर विकास विभाग से संबंधित कई समस्याओं से अवगत कराया. इस संबंध में पूछे जाने पर राम विष्णु सिंह ने कहा कि मंत्री उप मुख्यमंत्री सभी का होता है. हम अपनी कई समस्याओं को लेकर आज आए थे, और उप मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी क्षेत्र की कई नगर विकास विभाग से संबंधित समस्याओं के बारे में अवगत कराया है. उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने आश्वासन देते हुए कहा है कि जल्द इसका निपटारा किया जाएगा.

आऱजेडी विधायकों से मुलाकात पर डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि यह मुलाकात राजनैतिक नहीं थी. वहीं मुलाकात पर राजनीतिक खिचड़ी पकने पर बयान देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले खिचड़ी पकनी देनी चाहिए. इसपर ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है.