April 20, 2024

Today24Live

Voice Of All

बिहार चुनाव में JMM के 12 सीटों पर चुनाव लड़ने के दावे पर तेजस्वी का बयान, झारखंड में हमारा गंठबंधन बिहार के लिए JMM से बैठकर करेंगे बात

PATNA: जेएमएम बिहार चुनाव के लिए तैयार. जेएमएम ने बिहार में 12 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़नेका दावा किया है. तेजस्वी यादव से मीडियाकर्मियों ने जब JMM के साथ चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा तो तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड में हमारा JMM के साथ गठबंधन है. बिहार में भी हम चुनाव पर बैठकर बात करेंगे।

राज्य सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने एक बार फिर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने जाति देखकर उम्मीदवार नहीं बनाया. स्वर्ण हो या किसी अन्य समाज के लोग हम सबों के हित की बात करते हैं. तेजस्वी यादव ने आगे पटना जलजमाव पर कहा कि सरकार के विकास की पोल तो खुल गयी. बिहार सरकार के मंत्री का आवास भी पानी में डूब गया. अब बिहार पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि अब लोग हमसे सवाल क्यों पूंछते हैं. 30 साल पुरानी बात पर सवाल पूछना बेकार है. जवाब तो वर्तमान सरकार को देना है. हमसे अगर गलती हुई तो जनता ने हमे शासन से बाहर कर दिया. अब जवाब नीतीश कुमार को देना है…साथ ही तेजस्वी ने कहा कि लॉक डाउन में अपराध का आंकड़ा बेहद बढ़ गया है.