July 15, 2024

Today24Live

Voice Of All

मंत्री प्रेम कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात करते हुए

GAYA: मंत्री प्रेम कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़े छात्रों से, जानी छात्रों की समस्या, जल्द समाधान का दिया आश्वासन।

अशोक शर्मा, गया: बिहार सरकार के कृषि,पशु, मत्स्य संसाधन मंत्री डाँ प्रेम कुमार ने गया शहर के विभिन कोचिंग संस्थान के लोगों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद किया और लॉकडाउन में हो रहे छात्र, छात्राओं की परेशानियों को लेकर बात की। इस दौरान मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि समस्याओं के समाधान का हल पदाधिकारियों से बात कर निकाला जाएगा । वहीं संवाद में भाजयुमो के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी आयुष सिंह भी शामिल थे। संवाद के दौरान कई शिक्षकों ने बताया कि छात्र, छात्राओं को कॉलेज से विश्वविद्यालय तक कई तरह की परेशानी होती हैं ।

वही मंत्री डाँ प्रेम कुमार ने कहा की इसपर भी बात किया जाएगा। इसके बाद मंत्री प्रेम कुमार ने मैट्रिक के टॉप 10 में गया जिले की मधुमाला और बारहवीं में राज्य में टॉप 10 और गया जिला एमजी कॉलेज टॉपर निधि मिश्रा,दीपा गुप्ता से भी बात कर बधाई दी। वहीं संवाद में सुरेंद्र स्वराज, अमित कुमार, प्रियंकर कुमार,पना लाल,अभिषेक दुबे,आशीष दुबे, मृत्युंजय कुमार, विक्रम खत्री, सूरज कुमार, राहुल कुमार,हरी कुमार, शशि कुमार,सुमित चोपड़ा,अजीत कुमार सहित कई शिक्षकों ने अपनी बातों को रखा