April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

पटना में फ्लैग मार्च करते जवान

मोहर्रम में शांति भंग करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, पटनासिटी में शांति व सुरक्षा को लेकर निकाला गया फ्लैग मार्च

PATNA: मोहर्रम को लेकर संवेदनशील इलाको में शांति और सुरक्षा बनाये रखने के लिए पटना पुलिस व रैपिड एक्शन फोर्स ने पटनासिटी के आलमगंज थाना से फ्लैग मार्च निकाला। जो विभिन्न इलाकों से होता हुआ मालसलामी थाना क्षेत्र से लेकर सुल्तानगंज थाना क्षेत्र तक भ्रमण करते हुए पहुंचा। फ्लैग मार्च कर रहे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अभी त्योहार का समय है और इस त्योहार को शांतिपूर्ण और भयमुक्त हो कर लोग मनाये इसके लिए पटना पुलिस की ओर से फ्लैग मार्च निकाला गया है ।

बताया जा रहा है कि पुलिस के जवान संवेदनशील इलाकों में घूम कर संदिग्ध लोगों पर भी कड़ी नजर रखेंगे । वहीं पुलिस का कहना है कि कोरोना महामारी को लेकर दिए गए गाइड लाइंस के अनुसार मोहर्रम का पर्व अपने घरों में ही मनाए और नियम का पालन करे। इस दौरान पूरे पटना शहर में पुलिस की कड़ी नजर है। चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं। किसी भी तरह से शांति भंग करने वाले आसमाजिक तत्व के खिलाफ  पुलिस प्रशासन कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।