April 22, 2024

Today24Live

Voice Of All

बिहार में अपराधी बेखौफ, सहरसा में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को मारी गोली

SAHARSA: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार राजकुमार सिंह को अपराधी गोली मारकर फरार हो गए. सहरसा से मधेपुरा यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह अपने कर्मी के साथ जा रहे थे तभी दोनों को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए. अपराधी बाइक पर सवार थे. गोली लगने के बाद एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिन्हें निजी नर्सिंग होम भर्ती कराया गया है। ये घटना सहरसा से शो रूम खोलने मधेपुरा जाने के दौरान बैजनाथपुर शिविर के पास की है. अब पुलिस घटना स्थल पहुंच जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि घटना आज सुबह 10 बजे के करीब की है. जब यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह उर्फ बबलू अपने एक ऑपरेटर के साथ बाइक से मधेपुरा जा रहे थे. इसी दौरान बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र के तीरी सबैला के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए. घायल दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से सहरसा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. घटना के बारे में डॉक्टर रंजेश सिंह ने बताया कि राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी थी, जो निकल चुकी है. वहीं ऑपरेटर के पेट मे गोली फंसी हुई है. जिसका इलाज किया जा रहा है. घायल यामाहा मालिक के भाई अनुज सिंह चुन्नू की माने तो उनका भाई मधेपुरा स्थित यामाहा शो रूम खोलने रोजाना की तरह आज भी अपने ऑपरेटर के साथ निकले थे, जिन्हें गोली मार दी गई.

बता दें कि राजकुमार सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद निजी नर्सिंग होम पहुंचे सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मामला छिनतई का लग रहा है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है अपराधियों को जल्द पकड़ा जाएगा.