April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

नालंदा में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के सामने भिड़े दो गांव के लोग, सड़क शिलान्यास के दौरान जमकर हुई मारपीट, सड़क निर्माण में धांधली का लगाया आरोप

न्यूज डेस्क, नालंदा: नालंदा में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के कार्यक्रम के दौरान 2 गांव के ग्रामीण आपस में भीड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूसे और पत्थरबाजी हुई। घटना नूरसराय प्रखंड के चकसुंदर गांव की है।  जहां ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे। इसी बीच दूसरे गांव के ग्रामीण सड़क निर्माण को गलत तरीके से किए जाने को लेकर विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। मामला बढ़ता देख जनप्रतिनिधियों ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया तब जाकर मंत्री श्रवण कुमार ने शिलान्यास किया।

 

सड़क निर्माण में धांधली की होगी जांच- मंत्री श्रवण कुमार

वहीं मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि ग्रामीणों की जो भी समस्या है उसकी अनदेखी नहीं की जाएगी। अगर सड़क निर्माण में धांधली की जा रही है तो उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी । वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ लोगों की मिलीभगत से सड़क को दूसरे जगह से निर्माण कराया जा रहा है जिसका फायदा उन लोगों को नहीं मिल पाएगा ।