April 22, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: जेडीयू की प्रखंड स्तरीय बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा, कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए दिया गया मंत्र

ASHOK SHARMA, GAYA: जनता दल यूनाइटेड की प्रखंड स्तरीय बैठकों की श्रृंखला की चौथी व अंतिम बैठक पंचायत झाझ, दिवनिया तथा पतलुका की संयुक्त रूप से पंचायत सरकार भवन झाझ में संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता झाझ पंचायत अध्यक्ष महेश मांझी एवं संचालन महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनोद मांझी ने किया ।

प्रखंड अध्यक्ष विजय प्रसाद सिन्हा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “हर बूथ अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्ष खुद को प्रखंड अध्यक्ष ही समझें. आपसे ही संगठन है और आप ही हमारी शक्ति हैं. जनता की भावना हमारे साथ है. पुनः हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी”
बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रत्याशी राजेश रजक ने कहा कि ” माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी ने राजनीति से ऊपर उठकर हर वर्ग, हर समुदाय के उत्थान और उनके विकास के लिए कार्य किया है.

जिला महासचिव सह शेरघाटी विधानसभा प्रभारी आलोप सिंह चंद्रवंशी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जितने भी बूथ अध्यक्ष, सचिव व सक्रिय कार्यकर्ता हैं वो जन जन तक सरकार के विकास कार्यों को पहुंचाये और उनको सरकार के उपलब्धियों से अवगत करवाएं.
जिला महासचिव महेंद्र प्रसाद ने कहा कि ” बूथ जीतो चुनाव जीतो” के मूलमंत्र के साथ हम सभी कार्यकर्ता को लग जाना है और पुनः प्रदेश की कमान माननीय मुख्यमंत्री जी के कुशल हाथों में सौंप देना है.

महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनोद मांझी ने कहा कि दलित महादलित के उत्थान के लिए जितने कार्य व योजनाएं माननीय मुख्यमंत्री जी ने चलाए हैं उतना कभी पहले नहीं हुआ था.

प्रखंड कोषाध्यक्ष सह कार्यालय प्रभारी दीपक सिंह ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी ने छात्रों और महिलाओं के लिए अभूतपूर्व कार्य किये हैं. उनके हित और उत्थान के लिए सतत प्रयासशील रहे हैं. माननीय नेता ने सामाजिक माहौल और सुरक्षा की भावना देकर समाज को एक नई दिशा प्रदान करने का काम किया है.

श्रमिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हरी मांझी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में खासकर दलित महादलित वर्ग के लोगों के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी ने अभूतपूर्व कार्य किये हैं. इसके लिए हमसब उनके आभारी हैं.

बैठक में प्रखंड उपाध्यक्ष जगदीश यादव, बूथ अध्यक्ष शिवाकांत पासवान, सुरेश साव, बूथ सचिव नाखिद मांझी, कमलेश कुमार, बूथ अध्यक्ष रेखा देवी, विनीत देवी समेत अन्य बूथ अध्यक्ष, सचिव व पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहें ।