May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

Copyright today24live

GAYA: उतरावां गांव में मारे गए युवक के परिजनों से बीजेपी नेता राजीव कुमार ने की मुलाकात, बीजेपी नेता ने पुलिस पर लगाया अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप।

प्रदीप कुमार सिंह, गया: जिले के खिजरसराय थाना अंतर्गत उत्तरावं गांव में विगत 23 मई को दिनदहाड़े मुकेश शर्मा को अपराधियों ने गला दबा हत्या कर दी थी। पीड़ित ने बताया कि नामजद अभियुक्त रंजन यादव, मंजुला यादव, महेश यादव, विद्यानंद यादव सभी मुख्य आरोपी को पकड़ने में पुलिस विफल है।

वहीं पीड़ित परिवार से मिलने भाजपा नेता राजीव कुमार उर्फ कन्हैया उतरावां गांव पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मिलकर न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया और पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के रूप में 11 हजार रुपए का चेक देकर सहायता की।

इस दौरान भाजपा नेता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। यही वजह है कि अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन जिले में हत्याएं हो रही हैं। गत माह जिले के कोंच थाना क्षेत्र के सिंदुआरी गांव में दिनदहाड़े 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसका मुख्य अभियुक्त अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है। वहीं खिजरसराय थाना क्षेत्र के उतरावां गांव निवासी युवक मुकेश शर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। जिसके नामजद अभियुक्त की अभी भी गिताफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित परिवार को अब तक इंसाफ नहीं मिला है।

राजीव कुमार कन्हैया ने पुलिस पर भी अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुकेश शर्मा पर उनके 4 परिवारों को जीविकोपार्जन करने की जिम्मेदारी थी। उनकी हत्या हो जाने के बाद अब उनके परिवार के समक्ष खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है। पूरा परिवार आहत है। ऐसे में सरकार पीड़ित परिजनों को मुआवजा दे और दोषियों को अविलंव गिरफ्तार करे।