May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

प्रतिकात्मक चित्र

पटना के सुल्तानगंज में फायरिंग, कई को लगी गोली जाने अचानक क्यों मची भगदड़ 

Patna: पटन के सुल्तागंज थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर शदाब मैरेज हॉल के पास स्थित अंबेडकर हॉस्टल और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हुई. इस दौरान दोनों ओर से पहले पत्थरबाजी हुई फिर फायरिंग की गई. अचानक हुई फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि रविवार रात 11.30 बजे मरपीट शुरु हुई. फिर विवाद बढ़ता गया. और पत्थरबाजी भी की गई. इसी बीच दोनों ओर से फायरिंग की गई जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है. दोनों पक्ष के लोग जिसमें घायल हुए हैं.

फायरिंग की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. इस दौरान अशोक राजपथ पर आवागमन बाधित हो गया. इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. फायरिंग के बाद पुलिस ने हालात को काबू में किया. घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराय गय है.

घटना के बाद मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. हालत तनावपूर्ण है. अंबेडकर हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने बताया कि दर्जनों की तादाद में असामाजिक तत्वों ने हॉस्टल में घुसकर छात्रों के साथ मारपीट की. कई छात्रों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. उधर घटना पर अब सियासत भी शुरु हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के नेता योगेंद्र पासवान घायलों से मिलने पीएमसीएच पहुंचे. घायलों का हाल जाना और घटना पूरी जानकारी ली. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में शामिल लोगों की पहचान करने में लगी है.