May 18, 2024

Today24Live

Voice Of All

CM नीतीश Indigo station manager रूपेश की हत्या के सवाल पर भड़के, पत्रकारों को याद दिलाया जंगलराज

Patna: पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह (Indigo station manager Rupesh Singh Murder)  की हत्या मामले में अभीतक पुलिस के हाथ खाली हैं। लेकिन जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस हत्याकांड पर पत्रकारों ने सवाल पूछा तो वो भड़क गए। वो जंगलराज की याद दिलाने लगें। इस दौरान पत्रकारों के सवाल से जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घिर गए तो उन्होंने कहा कि राज्य में सबकुछ ठीक है। इस तरह पुलिस की कार्यशैली पर मीडिया को सवाल नहीं उठाना चाहिए। जो अपराध करेंगे वो नहीं बचेंगे। जरा याद कर लीजिए जंगलराज का वक्त।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पटना के आर ब्लॉक-दीघा पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इसी मौके पर पत्रकारों ने उनसे रूपेश हत्‍याकांड (Indigo station manager Rupesh Singh Murder) पर सवाल पूछना शुरू कर दिया। जिसपर नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि मीडियावाले विपक्ष की भाषा न बोलें। अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताएं। लेकिन पत्रकारों ने फिर मुख्यमंत्री से सवाल कर दिया कि आखिर वह सूचना दें तो किसे दें। इसपर सीएम नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि जानकारी सीधे डीजीपी को दीजिए। तब पत्रकारों ने ये आरोप लगाया कि बिहार के डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं। फिर क्या था, ये सुनते ही सीएम नीतीश कुमार ने खुद डीजीपी को फोन लगा दिया। जब उनका फोन डीजीपी एसके सिंघल ने उठाया तो उन्‍होंने कहा कि डीजीपी साहब फोन उठाया करिए। जिसपर एसके सिंघल ने जवाब दिया बिल्कुल सर।

बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह (Indigo station manager Rupesh Singh Murder) की हत्या (Rupesh Singh Murder) के 4 दिन गुजर गए हैं। लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है। न ही हत्या के कारणों का पता चल पाया है। पुलिस के आलाधिकारी लगातार हत्यारों की तलाश में लगे हैं। लेकिन अभीतक हाथ खाली ही हैं।