May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

क्या रिया चक्रवर्ती अब उगलेगी राज? ड्रग्स कनेक्शन मामले में 14 दिन की रिमांड पर रिया

MUMBAI: रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty Arrested) को 8 सितंबर मंगलवार को ड्रग्स कनेक्शन मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद रिया को कोर्ट में पेशी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) को मंगलवार को एनसीबी (NCB) की टीम ने गिरफ्तार किया। रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty Arrested) का गिरफ्तारी के बाद मेडिकल चेकअप कराया गया। कोविड-19 की भी जांच हुई, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद मंगलवार देर रात रिया पेशी कोर्ट में हुई, जहां से कोर्ट ने रिया को 22 सितंबर तक जेल भेज दिया।

गिरफ्तारी से पहले लगातार 3 दिन तक NCB की टीम रिया से पूछताछ कर रही थी। पूछताछ के बाद ही रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty Arrested) की गिरफ्तारी हुई है। ड्रग के केस में पहले ही रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) से पहले मुंबई पुलिस की टीम भी पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा ED और सीबीआई (CBI) की टीम भी उनसे पूछताछ कर चुकी है। रविवार को छह घंटे तक NCB (एनसीबी) की टीम ने रिया से पूछताछ की थी। इसके बाद सोमवार को भी पूछताछ हुई। मगर एनसीबी की टीम रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई। इसके बाद मंगलवार 8 सिंतबर को रिया चक्रवर्ती को फिर पूछताछ के लिये बुलाया गया और फिर NCB की टीम ने ड्रग कनेक्शन मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। रिया के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट (NDPS ACT) की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

NCB के पास वाट्सएप चैट में रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत का सबूत है। सुशांत को ड्रग्स देने का भी आरोप रिया पर है।

आपको बता दें कि 34 वर्ष के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में 14 जून को अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के परिजनों ने रिया पर मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद सीबीआई के साथ कई जांच एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं।