February 28, 2024

Today24Live

Voice Of All

PATNA: दिनदहाड़े फुलवारीशरीफ में युवक को मारी गोली, घटनास्थल पर ही मौत, अपराधी फरार

PATNA: पटना के फुलवारीशरीफ के खानकाह मोड़ के पास एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सिकन्दर नाम के युवक के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक अपराधी किस्म का था। हत्या किस वजह से हुई है, इसका अभीतक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस हत्या की जांच में जुट गई है।

दिनदहाड़े युवक को मारी गोली
बताया जा रह है कि मृतक पर फुलवारीशरीफ के अलावे कई थाने में हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं। पुलिस फिलहाल मृतक के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार मृतक मो. सिकंदर मूल रूप से मुजफ्फरपुर का रहने वाला था। फिलहाल फुलवारीशरीफ के बजरंग बली कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। आज वह खानकाह मोड़ के पास घूम रहा था, तभी दो की संख्या में अपराधी आये गोली मारकर फरार हो गए। युवक को गोली सर में लगी, जिसकी वजह उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजन को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।