May 18, 2024

Today24Live

Voice Of All

Image Credits: Twitter/@ICC and Anna Gowthorpe/BPI/Shutterstock

Pakistan England T-20 Series: बारिश ने पहले टी-20 मैच डाला खलल, मैच रद्द, सिर्फ 16 ओवर के मैच में Tom Banton की आतिशी पारी

SPORT DESK: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच मैनचेस्टर में खेला जा रहा पहला टी- 20 मैच पर बारिश ने पानी फेर दिया। जिसकी वजह से मैच को रद्द करना पड़ा। आपको बता दें मैच शुरू तो हुआ मगर बारिश की वजह से इंग्लैंड की पहली इनिंग में सिर्फ 16 ओवर का ही खेल हो सका। पहले इनिंग में टॉम बैंटम का बल्ला खूब चला। बैंटन (Tom Banton) ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। अब सीरीज का अगला मैच रविवार 30 सितंबर को होगा।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था। पाकिस्तान का फैसला तब सही लगा जब इंग्लैंड को पहला झटका तीन रन के स्कोर पर ही लगा। जॉनी बेयरस्टो दो रन पर इमाद वसीम का शिकार बने। मगर इसके बाद टॉम बैंटन (Tom Banton) ने डेविड मलान के साथ पारी तेजी से आगे बढ़ाई। लेकिन मलान 23 रन के निजी स्कोर पर रन आउट हो गये। वहीं मैच में कप्तान मोर्गन का बल्ला नहीं चला। मोर्गन 14 रन बनाकर आउट हुए। मगर दूसरे छोर पर टॉम बैंटन (Tom Banton) मजबूती के साथ खड़े रहें। लेकिन बारिश होने की वजह से 16.1 ओवर में 131-6 के स्कोर पर ही मैच रद्द करना पड़ा।