April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

RLSP के कई नेता RJD में शामिल, तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को बताया राक्षस राज

Patna: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLSP का जेडीयू में विलय की खबरें पिछले कई दिनों से चर्चा में है. कहा जा रहा है कि आरएलएसपी का 14 मार्च को जेडीयू में विलय हो सकता है. मगर जेडीयू में विलय की खबरों के बीच उपेंद्र कुशवाहा को शुक्रवार को बड़ा झटका लगा है. आरएलएसपी  के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा सहित तीन दर्जन नेताओं ने आरजेडी का दामन थाम  लिया है. आरएलएसपी के नेताओं को तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह  की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

आरजेडी में शामिल होने वाले नेताओं में रालोसपा के जिला, प्रदेश व राष्ट्रीय इकाई के नेताओं के अलावा सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष भी शामिल हैं.आर एल एस पी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा के साथ प्रधान महासचिव निर्मल कुशवाहा, प्रदेश महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष मधु मंजरी भी आरजेडी में शामिल हुईं. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वागत आरएलएससी में उपेन्द्र कुशवाहा अकेले बचे हैं. पूरी पार्टी आरजेडी में विलय कर चुकी है. चुनाव के समय में भू देव चौधरी आरजेडी में आए और हमने चुनाव जीता. नीतीश वैशाखी पर टिके मुख्यमंत्री हैं. आज नीतीश सबसे कमजोर मुख्यमंत्री हैं.

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने प्रेसवार्ता के दौरान जेडीयू विधायक रिंकू सिंह का मामला उठाते हुए बिहार के शासन को राक्षस राज बताया. तेजस्वी यादव ने कहा कि पश्चिम चंपारण के एमएलए वीरेंद्र प्रसाद उर्फ रिंकू सिंह ने एक व्यक्ति दया नंद वर्मा की हत्या की है. उनकी पत्नी हमारे साथ है. उनको अभी तक न्याय नहीं मिला है. नीतीश का राज्य राक्षस राज है. यहां पुलिस का एनकाउंटर होता है.

तेजस्वी यादव ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि गृह विभाग नीतीश जी के पास है. हम लोग विधान सभा में इस मामले को उठाएंगे. सब कुछ सबूत होने के बावजूद अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. अपराधियों को बचाने वाले नीतीश कुमार ही हैं…वहीं दयानंद वर्मा की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे सामने रिंकू सिंह ने मेरे पति को गोली मारने का आदेश दिया था. मेरे दो छोटे बच्चे हैं. मैं न्याय की गुहार लगा रही हूं. लेकिन न्याय नही मिला है.