April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

Supaul में एक ही परिवार के 5 लोगों का फंदे से लटका मिला शव, मची सनसनी

Supaul: सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक परिवार के 5 लोगों का फंदे से लटका शव बरामद किया गया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला राघोपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर पंचायत वार्ड नंबर 12 के गद्दी गांव का है. जहां बीती रात गांव के ही मिश्री लाल साह के घर से तेज बदबू आने पर ग्रामीणों ने स्थानीय मुखिया को इसकी खबर दी. इसके बाद राघोपुर पंचायत के मुखिया मो. तस्लीम शुक्रवार रात के करीब 9 बजे ग्रामीणों की मदद से खिड़की खोल तक देखा, तब सभी की आंखे खुली की खुली रह गई. बंद घर मे एक साथ परिवार के सभी 5 लोग फंदे से लटके हुए थे. इसके बाद मुखिया ने घटना की सूचना स्थानीय थाना और एसपी को दी.

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मिश्री लाल साह के घर से कई दिनों से बदबू आ रहा थी. जिसकी जानकारी मुखिया को दी गई. शुक्रवार रात करीब 9 बजे मुखिया और ग्रामीणों ने खिड़की खोला तो पति-पत्नी सहित 3 बच्चे फंदे से लटके हुए पाए गए. ग्राम पंचायत राघोपुर के मुखिया  मो. तस्लीम ने बताया कि कुछ ग्रामीण शुक्रवार को दिन में मेरे घर पर आए हुए थे, मैं बाहर गया हुआ था रात 9 बजे गांव आया तो ग्रामीणों ने मिश्री लाल के घर से बदबू आने की बात बताई, ग्रामीणों की मदद से खिड़की खोला गया तो परिवार के सभी 5 लोग एक कतार में फंदे से लटके मिले.

मुखिया तस्लीम ने आगे बताया कि गांव में मिश्री लाल की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. मिश्री लाल को कोई रोजगार नहीं था, मुझे लगता है कि आर्थिक तंगी के कारण सभी लोगों ने 5 से 6 दिन पहले आत्म हत्या कर ली होगी. जिस कारण घर से बदबू आ रही थी. देर रात घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी मनोज कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि एफएसएल की टीम घटना की जांच करेगी तभी किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है.