April 22, 2024

Today24Live

Voice Of All

Courtesy- today24live

GAYA : लॉकडाउन में NSS स्वयंसेवक के कार्यकर्त्ता लगातार लोगों की कर रहे हैं सेवा, स्लम एरिया में बच्चों के चेहरे पर ला रहे हैं मुस्कान।

अशोक शर्मा, गया: डेल्हा लोको गुमटी स्थित स्लम एरिया में बच्चों के बीच राष्ट्रीय सेवा योजना मगध विश्वविद्यालय स्वयंसेवकों द्वारा आज बिस्कुट और चॉक्लेट का वितरण किया गया। इसमें अधिकतर सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले गरीब परिवार के छोटे-छोटे बच्चे शामिल थे। लाॅकडाउन के दौरान बिस्कुट का पैकेट पाकर बच्चे खुशी का इजहार कर रहे थे।

इस कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुये टीम लीडर विशाल राज ने बताया की स्वयंसेवक मगध विश्वविद्यालय एनएसएस समन्वयक प्रोफेसर ब्रेजेश कुमार राय सर के आदेशानुसार निरंतर गरीबों के बीच जाकर एक मीटर दूरी का ख्याल रखते हुये जमीनी स्तर से उनकी हर तरह से सहायता करने में लगी हुई है। पूरी-सब्जी, जलेबी का वितरण निरंतर गया शहर के नजदीकी हर स्लम एरिया में हो रहा है। मौके पर वरिष्ठ स्वयंसेवक अनुराग कुमार ने बताया कि आज रविवार का दिन है जो कि छुट्टियों की गिनती में आता है, लोग इस दिन अपने घर परिवार के साथ या कोई जरूरी काम करने में समय बिताते हैं, पर हम सभी स्वयंसेवक टीम लीडर विशाल राज के नेतृत्व में गरीब बच्चों के चेहरे पे खुशियां लाने में लगे हुये हैं । यह सब कार्य करके हमें काफी खुशी मिलती है। इस मुहिम में टीम लीडर विशाल राज के साथ वरिष्ठ स्वयंसेवक अनुराग कुमार, शुभम कुमार,अंकित राज,रितेश कुमार,मनीष गुप्ता,दीपक शर्मा,प्रीतम वर्मा ने अपना अहम योगदान दिया।