April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

होली के पहले Nalanda में बवाल, सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत पर लोगों ने पुलिस पर निकाला गुस्सा

Nalanda: होलिका दहन से पहले बिहार के नालंदा में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव किया, जमकर आगजनी की थाने में भी आगजनी लगा दी.  जिसमें एक एएसआई जख्मी हो गया. वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोर्स्टमाटम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

नालंदा के तेल्हाड़ा थाना के पास ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा ह कि एक अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों लोगों और कई दुकानों को रौंद दिया. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. जबकि दर्जनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए जमकर नारेबाजी की. पथराव में एक एएसआई के जख्मी होने की सूचना है.

बताया जाता है कि जहानाबाद से ट्रक नालंदा की ओर आ रहा था. उसी समय थाना गेट के समीप ही ट्रक अनियंत्रित होकर दुकानों में जा घुसी, जिससे वहां बैठे लोग ट्रक की चपेट में आ गए और दुकानदार समेत ग्राहकों की मौत हो गई. मिल रही जानकारी के अनुसार, मृतकों में प्रदुमन बिंद, कौशल बिंद समेत आठ लोग हैं. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई है.

स्थानीय पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. निजी क्लिनिक हो या फिर सरकारी अस्पताल सभी जगह लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. फिलहाल, जिले से वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. नालंदा सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवेदना व्यक्त की है और मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा का एलान किया है।