April 20, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA : क्वारिंटाइन सेंटर में व्याप्त कुव्यवस्था के विरोध में रालोसपा ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्य सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी।

प्रदीप कुमार सिंह, गया: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर के विसार तालाब रोड स्थित पार्टी कार्यालय के समीप आज एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव प्रकाश उर्फ बंटी कुशवाह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आह्वान पर एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया जा रहा है। धरना का मुख्य कारण जिले में बनाए गए विभिन्न क्वारिंटाइन सेंटर में व्याप्त कुव्यवस्था में सुधार एवं मजदूरों को रोजगार देने को लेकर है। उन्होंने कहा कि गया जिले में विभिन्न जगहों पर क्वारिंटाइन सेंटर बनाया गया है। लेकिन इन क्वारिंटाइन सेंटर में अव्यवस्था का आलम व्याप्त है।

वहीं जो मजदूर दूर-दराज से ट्रेन से बस से या पैदल आ रहे हैं। उनके लिए रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं है। हम सरकार से यह मांग करते हैं कि मजदूरों को 2 सौ दिन का रोजगार दिया जाए। अगर हमारी मांगे शीघ्र पूरी नहीं होती है तो लॉकडाउन से बाहर जाकर भी रालोसपा कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन का कार्य करेंगे।