April 14, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: वजीरगंज में राजद कार्यकर्ताओ ने थाली बजाकर मनाया गरीब अधिकार दिवस, राज्य सरकार के खिलाफ जताया विरोध

पुरुषोत्ताम, गया: राष्ट्रीय जनता दल द्वारा पूरे बिहार में रविवार को गरीब अधिकार दिवस के रूप में मनाया गया । वजीरगंज प्रखंड राजद अध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर रविवार को दिन के ग्यारह बजे कार्यकर्ता अपने अपने घरों के पास थाली एवं कटोरी बजाकर गरीब अधिकार दिवस मनाया ।

उन्होंने बिहार में नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी गलत नीतियों के चलते बिहार में प्रवासी मजदूरों का मजाक बन गया। भेड़-बकरी से भी बदतर स्थिति आज प्रवासी मजदूरों की हो गई है। क्वारंटाइन सेंटर यातना गृह के रूप में तब्दील कर दिया गया है । सरकार की विफलता को लेकर राजद ने रविवार पूरे बिहार में गरीब अधिकार दिवस मनाया है।

वहीं राजद कार्यकर्ताओं ने रविवार को पार्टी कार्यालय सहित प्रखंड के सभी गावों में थाली एवं कटोरी बजाकर विरोध जताया । उन्होंने क़हा कि बिहार में अफशरशाही, भ्रष्टाचार चरम पर है। जनता की कोई सुन नहीं रहा। विकास के नाम पर लूट मची है। नीतीश सरकार सूबे में हर मोर्चे पर विफल हो गई है। इस मौके पर रामजी प्रसाद , वीरेन्द्र शर्मा , लखन मांझी , अखिलेश यादव, सत्येंद्र प्रसाद , किशोरी यादव सहित अन्य मौजूद थे।