April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: बाराचट्टी थाना प्रभारी के रवैये के खिलाफ जदयू सांसद थाने में ही बैठे धरने पर, थाना प्रभारी पर मनमानी का लगाया आरोप, राजद विधायक समता देवी एवं अन्य जनप्रतिनिधि भी धरने में शामिल ।

पुरुषोत्ताम और अशोक शर्मा की रिपोर्ट, गया:
गया जिले के बाराचट्टी थाना अध्यक्ष कुमार सौरभ के द्वारा मोबाइल फोन कॉल रिसीव नहीं करने पर सासंद विजय कुमार मांझी अपने आवास से पैदल चलकर थाना परिसर में धरना पर बैठ गए, साथ ही बाराचट्टी विधायक समता देवी भी धरना में शामिल हुईं।

दरअसल गया संसदीय क्षेत्र के सांसद विजय कुमार मांझी ने थाना अध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि उनका फोन थाना अध्यक्ष द्वारा बार-बार रिसीव नहीं किया जाता है। सांसद की गरिमा को नजरअंदाज करना बड़ी भूल है। ऐसे में थाना प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए जो जानबूझकर फोन रिसीव नहीं करते हैं।

क्या है पूरी घटना ?

गया जिले के जदयू सांसद विजय मांझी बाराचट्टी थाना प्रभारी के रवैया के खिलाफ थाना परिसर में ही धरना पर बैठ गए । वहीं उनके समर्थन में बाराचट्टी के राजद विधायक समता देवी सहित कई पंचायत के मुखिया ,सरपंच ,पंचायत समिति सदस्य एवं अन्य जन जनप्रतिनिधि समर्थन में आ गए ,सभी लोग सांसद का साथ देते हुए थाना परिसर में ही घंटों धरना पर बैठे रहे। इस दौरान जदयू सांसद विजय मांझी ने कहा कि बाराचट्टी थाना प्रभारी कुमार सौरभ सहयोग नहीं करते हैं। वह फोन नहीं उठाते हैं आज सुबह से दूसरे के मोबाइल से भी कई बार लगातार फोन करते रहे लेकिन थाना प्रभारी ने फोन नहीं उठाया । हमेशा उनका रवैया असहयोग रहता है जनता की समस्या से इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है । उन्होंने पुलिस के अधिकारियों से भी मांग किया कि थाना प्रभारी को थाना से हटाया जाए।

क्या कहना है आरजेडी विधायक का ?

बाराचट्टी की राजद विधायक समता देवी ने कहा कि जब भी थाना प्रभारी से किसी समस्या के लिए फोन किया जाता है तो वह फोन नहीं उठाते हैं इतना ही नहीं यदि कोई जनप्रतिनिधि जनता की समस्या को लेकर थाना में भी जाता है तो वह सहयोग नहीं करते हैं। वह अपनी मनमानी पर उतारू हैं ऐसा लगता है जैसे अफसरशाही हावी हो चुका है। उन्होंने कहा की हम अधिकारियों से मांग करते हैं ऐसे थाना प्रभारी को हटाया जाए अन्यथा हमारा आंदोलन जारी रहेगा ।