April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, एम्स में भर्ती, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

New Delhi: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव (Manmohan Singh Corona Positive) पाये गये हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मनमोहन सिंह को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह कोरोना वैक्‍सीन की दोनों डोज ले चुके हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह जी, दुआ है कि आपकी तबीयत जल्दी ठीक हो जाए. भारत को इस कठिन समय में आपके मार्गदर्शन और सलाह की आवश्यकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) सोमवार सुबह से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे और जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया. जांच के बाद उनकी मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया कि वो कोरोना पॉजिटिव (Manmohan Singh Corona Positive) हैं. अभी तक उनकी हालत स्थिर है. फिलहाल वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

बता दें कि पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने देश में कोरोना संक्रमण के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड 19 से निपटने के लिए 5 सुझाव वाला पत्र लिखा था. मनमोहन सिंह ने अपने पत्र में लिखा था कि कोरोना से निपटने के लिए देश में टीकाकरण को बढ़ाने की जरूरत है. सरकार को यह सार्वजनिक करना चाहिए कि उसकी ओर से किस वैक्‍सीन निर्माता कंपनी को अगले 6 महीनों के लिए कितने वैक्‍सीन डोज के ऑर्डर दिए गए हैं.