July 15, 2024

Today24Live

Voice Of All

पटना में बैंक की सीढ़ी पर ही करीब 9 लाख की लूट, पेट्रोल पंपकर्मी से लूट के बाद अपराधी फरार

PATNA: राजधानी पटना (Patna Loot) में एक बार फिर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। वो पटना के वीआईपी इलाके में, जिसे कंकड़बाग कहते हैं। जी हां, पटना में अपराधियों का हौसला बुलंद है। कंकड़बाग थाना क्षेत्र के तिवारी बेंचर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सीढ़ी पर ही पेट्रोल पंपकर्मी से करीब 9 लाख 60 हजार अपराधी लूट कर फरार हो गए। और पुलिस कुछ नहीं कर पाई।

लूट (Patna Loot) की वारदात होने के बाद अपराधी बड़े आराम से फरार हो जाते हैं। पेट्रोलकर्मी सकते में नजर आते हैं। किसी को यकीं ही नहीं होता है कि दिन के उजाले में राजधानी में इस तरह की लूट हो जाएगी। बहरहाल लूट हुई तो पुलिस को सूचना मिली। क्योंकि पुलिस को तो ऐसी वारदात की भनक तक कहां लगती है।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौक-ए-वारदात पर पहुंचती है। होता भी हर बार की तरह यही है कि पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच जाते हैं। आखिर राजधानी में लूट हुई है तो अधिकारियों का पहुंचना तो लाजमी होगा।

पुलिस की टीम को फिलहाल जांच में पता चला है कि पेट्रोल पंपकर्मी जैसे ही पैसा लेकर बैंक के सीढ़ी के पास पहुंचता है, वैसे ही अपराधी पैसे लूट (Patna Loot) कर फरार हो गए। घटना के शुरूआती जांच में माना जा रहा है कि अपराधी पहले से ही मौके पर मौजूद थे। पूरी प्लानिंग के तहत ही ये लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। पहले से रेकी करने की भी बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहली की जांच कर रही है।