April 20, 2024

Today24Live

Voice Of All

copyright today24live

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर पर तेजस्वी के तेवर तल्ख, राज्य सरकार से पूछा कब होगी कार्रवाई ?

न्यूज डेस्क, पटना- गोपालगंज ट्रिपल मर्डर पर बिहार में सियासत गरम है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी। पटना के आरजेडी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मौजूद थे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने राज्य में कानून, विधि व्यवस्था पर जमकर सवाल उठाए। वहीं तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार से पूछा कि SIT गठित होने के बाद भी अभीतक कार्रवाई क्यों नहीं हुई है, आखिर सरकार कब इस मामले पर कार्रवाई करेगी?

प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया के सामने तेजस्वी यादव ने पुराने तीन वीडियो पेश किए। जिसमें पहला वीडियो रामाश्रय सिंह कुशवाहा के भाई का है। बता दें कि रामाश्रय कुशवाहा की हत्या एक साल पहले हुई थी। इस वीडियो में रामाश्रय के भाई हत्या की पूरी कहानी बता रहे हैं। दूसरा वीडियो बीजेपी नेता शिव कुमार उपाध्य का है, जिसमें वो बता रहे हैं कि पप्पू पांडेय ने गोलियो से भून डालने की धमकी दी थी। और तीसरा वीडियो अनिल तिवारी की हत्या से जुड़ा है।

तीन वीडियो दिखाने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार अपने विधायक के खिलाफ सबूत मिटा रही है। तेजस्वी ने कहा कि सारे वीडियो पप्पू पांडे से संबंधित है लेकिन किसी मामले में कार्रवाई नहीं हुई जबकि सभी मामलों में FIR दर्ज है। उन्होंने आगे कहा कि कृष्णा शाही की हत्या से जुड़ा UP के STF की रिपोर्ट है। सतीश पांडेय और पप्पू पांडेय के शूटर ने एके-47 से हमला किया। गोपालगंज की घटना में SIT का गठन हो गया है, अब सवाल उठता है कि विधायक की गिरफ्तारी कब होगी ?, वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे मामले में डीजीपी चुप हैं। ना करवाई कर रहे हैं और ना ही कुछ बोल रहे हैं। गोपालगंज में पीड़ित परिवार से मिलना चाहता हूं, लेकिन मिलने नहीं दिया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने मांग करते हुए कहा कि पप्पू पांडेय के 3 महीने का मोबाइल फोन का कॉल डिटेल निकाला जाए।

एक नजर में तेजस्वी यादव की प्रेस कॉंफ्रेंस की मुख्य बातें

  • गोपालगंज ट्रिपल मर्डर पर तेजस्वी ने फिर उठाया सवाल
  • प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान तेजस्वी ने पेश किए 3 वीडियो
  • MLA पप्पू पांडे से जुड़ा है तीनों वीडियो
  • ‘विधायक पर FIR दर्ज फिर गिरफ्तारी क्यों नहीं ?’
  • ‘सरकार अपने विधायक को बचा रही है’
  • ‘कार्रवाई के बदले सबूत मिटाए जा रहे हैं’
  • ‘राज्य के डीजीपी भी कुछ नहीं बोल रहे हैं’
  • ‘गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं मिल रही’
  • ‘पीड़िता परिवार से मिलना चाहता हूं’