May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

11 अक्टूबर को होगा राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव, RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पटना में हुई बैठक, जानिए बैठक में और क्या हुआ

Patna: पटना के मौर्या होटल में आरजेडी (RJD) की राष्ट्रीय कार्यकरिणी की बैठक हुई. इस बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप, मीसा भारती समेत पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे. इसके अलावा करीब 250 पार्टी प्रतिनिधि भी शामिल हुए. बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लगी है. राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक प्रस्ताव पास किए गए. साथ ही संगठन विस्तार समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

नए साल की शुभकामना एक साथ दी तेजस्वी और राजश्री ने, गरीबों के बीच बांटा कंबल

बैठक (RJD) के के बारे में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने जानकारी देते हुए बताया कि आने वाले दिनों में पूरे देश में संगठन का विस्तार होगा. 12 फरवरी से पार्टी पूरे देश में सदस्यता अभियान चलाएगी. इसके साथ ही 11 अक्टूबर को पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन होगा जिसमें (RJD) राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा. यानी अब साफ हो गया है कि फिलहाल लालू यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे. इससे पहले राबड़ी देवी को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की खबरें भी चल रही थी.