April 22, 2024

Today24Live

Voice Of All

चुनाव में आरजेडी का हो जाएगा सफाया, जेडीयू सांसद ललन सिंह तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे, कहा- लालू यादव का जीन तेजस्वी में समाया।

 

न्यूज डेस्क, पटना: जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोल दिया है। जेडीयू सांसद ललन सिंह ने लॉकडाउन के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। जेडीयू सांसद ने कहा कि  लालू यादव का जीन अब तेजस्वी में आ गया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी अरबों के मालिक बन गए हैं। विपक्ष की तरफ से हो रही मौजूदा बयानबाजी को बरसाती बताते हुए कहां है कि ये बयानबाजी भी चुनाव के साथ-साथ खत्म हो जाएगी।

किसी एक घटना को लेकर न करें राजनीति

सांसद ललन सिंह ने कहा है कि बिहार में सुशासन है, और हमेशा रहेगा। तेजस्वी यादव को बात समझ में नहीं आती है। किसी एक घटना को लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए। अगर किसी का नाम आया या साक्ष्य मिला तो कार्रवाई होगी। लेकिन तेजस्वी यादव गया और जहानाबाद की घटनाओं पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं।

चुनाव के बाद विपक्ष का पत्ता हो जाएगा साफ
जेडीयू सांसद ललन सिंह ने आगे कहा कि विपक्ष की बयानबाजी भी चुनाव के साथ-साथ खत्म हो जाएगी। जदयू सांसद ने कहा है कि  लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव के बाद भी विपक्ष गायब हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में राजद का सूपड़ा साफ हो जाएगा। राजद बरसाती मेढ़क की तरह है, चुनाव बाद हाइबरनेशन में चला जायेगा।

समय पर होना चाहिए चुनाव

विधानसभा और विधान परिषद चुनाव पर ललन सिंह ने कहा कि समय पर चुनाव होना चाहिए। उन्होंने कहा महाराष्ट्र की तरह बिहार में भी जल्द हो विधान परिषद का चुनाव। बदली हुई परिस्थिति में जदयू और पूरा NDA चुनाव के लिए तैयार है। साथ ही जनता ने भी चुनाव के लिए मन बना लिया है ।