April 22, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: डुमरिया प्रखंड का मंझौली, मैगरा व नारायणपुर बाजार सील, प्रखंड में अबतक 11 मिले कोरोना पॉजिटिव

MANOJ MISHRA, DUMARIYA, GAYA: प्रखंड में दो दिनों में लगातार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन हरकत में आ गया है तो प्रखंडवासी काफी भयभीत दिख रहे हैं। डुमरिया में दो दिनों में कोरोना का कहर शुरू हो गया है। यहां दो दिनों 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को छह लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। वहीं मंगलवार को भी पांच और लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं । जिसमें मैगरा के तीन व डुमरिया के दो लोग शामिल हैं।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ धर्मवीर कुमार ने बताया कि यहां 85 लोगों के जांच के नमूने लिए गए थे। इसमें से कुल 11 व्यक्तियों में कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है। बीडीओ बबलू कुमार ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद तीनों क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। संक्रमित लोगों को होम आइसोलेट पर रखा गया है । उनके घरों के पास सड़कों को सील किया गया है।

 

मंगलवार को भी बीडीओ बबलू कुमार, सीओ अरविन्द कुमार चौधरी व अन्य पदाधिकारियों ने पॉजिटिव लोगों के परिजनों से मुलाकात कर स्वास्थ्य व अन्य जरूरी निर्देश दिया । वहीं मंगलवार को मैगरा, नारायणपुर व मंझौली बाजार में दवा की दुकानें छोड़ सभी दुकानों को बंद रखा गया है । आगे विभागीय आदेश के बाद कार्रवाई की जायेगी। पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। उक्त जगह के संक्रमण व्यक्ति के घर के साथ उधर जाने वाली गली व रास्ते को सील कर दिया गया है।