July 15, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: 12 जून को प्रखडं के जदयू कार्यकर्त्ता से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे संवाद, जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ कार्यक्रम की तैयारी में जुटा।

अशोक शर्मा, गया : जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के जनप्रिय माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी चुनावी अभियान को बिगुल फूंकते हुए कार्यकर्ताओं से अपील किया है कि दुष्प्रचार करने वाले को तर्कों के साथ जवाब दें। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर के सभी कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करते हुए माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने राज्य सरकार के योजनाओं को जन-जन तक बताने का आह्वान किए।

गया जिला जेडीयूू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार ने माननीय मुख्यमंत्री के आह्वान को स्वागत किया और भरोसा दिलाया की गया जिला में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ अति पिछड़े वर्गों के कल्याण के लिए राज्य सरकार के द्वारा चलाए गए सभी योजनाओं की जानकारी देने का कार्यक्रम मुहिम बनाकर किया जा रहा है।

जिला अध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि गया जिला के कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री 12 जून को अपराहन 4:00 बजे से संवाद कार्यक्रम में जुड़ेंगे जिसकी तैयारी अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के द्वारा उत्साहित होकर किया गया है।
अति पिछड़े वर्ग के साक्षी आपस में एक दूसरे को सूचना व्हाट्सएप और मोबाइल के माध्यम से दे रहे हैं। नीतीश सरकार के पहले बिहार में अति पिछड़े वर्ग का कोई वजूद नहीं था लेकिन नीतीश कुमार जी के शासनकाल में अति पिछड़े वर्ग को अपनी एक पहचान मिली है । ईश्वर के उत्थान के लिए अनेकों कल्याणकारी योजना चलाई गई है और चलाने की तैयारी की जा रही है।पूरा अति पिछड़ा परिवार नीतीश कुमार जी के आह्वान को सफल करने के लिए संकल्पित है।