June 18, 2024

Today24Live

Voice Of All

RJD उम्मीदवार अली अशरफ फातमी का आरोप- ओवैसी हो चुके हैं एक्सपोज

मधुबनी के RJD उम्मीदवार अली अशरफ फातमी ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर AIMIM की भूमिका पर सवाल उठाया. उन्होंने ने कहा कि BJP पुलिस के जरिए मधुबनी के लोगों पर दवाब बना रही है.

ओवैसी एनडीए, बीजेपी और संघ परिवार के खिलाफ बोलते हैं, लेकिन साथ उन्हीं का देते हैं. हर जगह उम्मीदवार खड़ा कर सेकुलर उम्मीदवारों का वोट बांटते हैं.

ओवैसी हो चुके हैं अब एक्सपोज

उन्होंने आगे कहा कि मेरा व्यक्तिगत सम्बन्ध ओवैसी और उनके पिता से रहा है. कई बार मैंने इन्हे और इनके पिता को संसद में BJP की ज़्यादती से बचाया. जब ये रिपोर्ट आई की इण्डिया गठबंधन अच्छा प्रदर्शन कर रही है, तब इन्होने कई उम्मीदवार उतार दिए.

पाटलिपुत्र सीट पर भी इन्होंने उम्मीदवार दे दिया है. मेरे खिलाफ भी उम्मीदवार खड़ा किया.
तेलंगाना में ये उम्मीदवार क्यों नहीं देते है. चुनाव के वक्त बंगाल, बिहार चले आते हैं. अब ओवैसी एक्सपोज़ हो चुके हैं. हैदराबाद के ही लोग उनका हिसाब करेंगें.

अल्पसख्यकों वोट देने से रोका गया

अली अशरफ फातमी ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मधुबनी में गृह मंत्री के इशारे पर अल्पसंख्यक वोटरों को घर से निकलने नहीं दिया जाए, ये भरपूर कोशिश हुई.
कई जगहों पर रेड हुए. लोगों की पिटाई की गई. जाले के विधायक मुस्लिम बहुल इलाके में घुस गए. बुर्का पहने वाली महिलाओं की जांच की मांग करने लगे. लोगों ने इसका विरोध किया. इसके बाद अधिकारी को भी भेज दिया.

कई लड़की और लड़कों की गिरफ़्तारी हुई. इसके बाद कई लोगों को बॉन्ड भरवाकर छोड़ा गया. कुछ फर्जी वोटर की बात सामने आई है, लेकिन ये ह्यूमन एरर की वजह से वहां गलती हुई. आज पूरे देश का मुद्दा इसे बनाया जा रहा.