April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

RISHIKESH: विधानसभा अध्यक्ष से कंधे से कंधे मिलाकर कोरोना महामारी में कार्य करने वाले कोरोना वॉरियर्स को श्याम जाजू ने दिया सम्मान

AMIT SINGH KANDIYAL, RISHIKESH, UK: ऋषिकेश स्थित विधानसभा अध्यक्ष कैम्प कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल के सम्मान को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने सम्मान का असली हकदार ऋषिकेश की जनता को बताकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू द्वारा कोरोना वरियर्स की भूमिका निभा रही जनता का सम्मान करवाया।

विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत लॉकडाउन के दौरान लगातार क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रही संस्थाओं, संगठनों एवं कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों को विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा कोरोना योद्धा  के रूप में सम्मानित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप मैं उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड के प्रभारी श्री श्याम जाजू द्वारा प्रतीक चिन्ह भेंट कर सभी कोरोना योद्धा को सम्मानित किया गया।

कैंप कार्यालय में आज उन सभी संगठनों एवं संस्थाओं का सम्मान किया गया जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों को भोजन, राशन सामग्री,  हैंड सैनिटाइजर, मास्क वितरित करने का कार्य किया गया। इस अवसर पर श्याम जाजू जी ने विधानसभा अध्यक्ष को भी कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने सभी का फूल मालाओं से एवं शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया व कोरोना संक्रमण से बचने के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक किट भी वितरित की।

इस अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि सभी संस्थाओं एवं लोगों द्वारा समाज सेवा के कार्य में एक मिसाल कायम की गई है। लॉकडाउन में जब लोग घर पर थे, तो यही लोग फ्रंट लाइन वर्कर बनकर कोरोना से मोर्चा संभाल रखा था। कोरोना संकट अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन ऐसे कर्म योद्धाओं का हौसला बढ़ाना समाज की जिम्मेदारी बनती है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी समाज सेवी संस्थाओं, संगठनों एवं लोगों ने लॉकडाउन के दौरान प्रेरणा स्रोत की भूमिका निभायी है। श्री अग्रवाल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान हर उस व्यक्ति का सम्मान है जिसने किसी ना किसी रूप में अपनी क्षमता के अनुसार जरूरतमंद लोगों की सेवा में अपना योगदान दिया है।