May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

Patna Lockdown : पटना AIIMS और NMCH में हुई पुष्प वर्षा। छतों पर चढ़कर लोगों ने खींची तस्वीरें।

पटना में एयरफोर्स ने हेलिकॉप्टर से एम्स और एनएमसीएच पर पुष्प वर्षा की। जिसे देख डॉक्टरों ने कहा- कोरोना को हराना हमारा लक्ष्य है। एनएमसीएच के ऊपर पुष्प वर्षा करता वायुसेना का विमान। लोगों ने इसपल को कैमरे में कैद क्र लिया।

 बिहार में कोरोना मरीजों को ठीक करने वाले एनएमसीएच और एम्स के डॉक्टर, नर्स, पारा मेडिकल स्टाफ समेत सभी कोरोना वॉरियर्स पर वायु सेना के विशेष विमान ने फूल बरसाए। सेना ने पूरे देश के कोरोना योद्धाओं को सलामी दी। लड़ाकू विमान ने फ्लाई पास्ट किया और सेना के बैंड ने अस्पतालों में धुन बजाए।सेना के द्वारा दिए गए इस सम्मान पर कई डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की आंखें भर आई।

एनएमसीएच के बाहर तिरंगा लहराते डॉक्टर भी दिखें। सेना के द्वारा दिए गए इस सम्मान पर कई डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की आंखें भर आई। इस दौरान पटना एम्स के बाहर डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ खड़े हो गए।

सेना से मिले सम्मान पर डॉक्टर्स ने खुशी जताई और कहा कि हमने लक्ष्य तय किया है कि कोरोना को जल्द देश से खत्म कर देंगे। हम दोगुने जोश के साथ काम करेंगे। एम्स की एक नर्स ने बताया कि हम सभी लोग चौबीसों घंटे कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इस सम्मान से हमें न सिर्फ खुशी मिली बल्कि इससे हमारी ताकत भी बढ़ गई है। एम्स के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने वायु सेना द्वारा मिले सम्मान पर खुशी जताई और धन्यवाद दिया।