April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

IPL 2020 का 4 सितंबर को जारी होगा शेड्यूल, UAE में होगा IPL

SPORT DESK: 19 सितंबर से आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन UAE में होना है। IPL को लेकर सभी टीम प्रैक्टिस के लिये मैदान में उतर चुके हैं। लेकिन IPL का शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) अबतक जारी नहीं किया गया है। आईपीएल के शेड्यूल (IPL Schedule) को लेकर पिछले कई दिनों से अलग- अलग खबरें आ रही थी। आईपीएल के शेड्यूल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने आईपीएल के शेड्यूल (IPL Schedule) को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने कहा कि शेड्यूल को तैयार कर लिया गया है। 4 सितम्बर शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere league) का पूरा शेड्यूल जारी होगा। बताया जा रहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) के दो खिलाड़ी और 13 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाये गये थे, जिसकी वजह से आईपीएल का शेड्यूल जारी करने में देरी हुई। हालांकि टीम के स्टाफ मेंबर दूसरे टेस्ट में निगेटिव पाये गये।

बता दें कि आईपीएल (IPL)का पहला मैच पिछले साल के विजेता और उपविजेता के बीच खेला जाता है। ऐसे में पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होगा। आईपीएल के मुकाबले इस बार UAE के तीन शहर अबूधाबी, शारजाह और दुबई में खेले जायेंगे। मैच के दौरान दर्शकों की इंट्री नहीं होगी।