April 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA, VAJIRGANJ: बाइक सवार युवक को जेसीबी ने रौंदा, स्थल पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, मुआवजे की मांग।

पुरषोत्तम,वजीरगंज, गया : जिले के वज़ीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत वज़ीरगंज फतेहपुर रोड में भंगौसा मोड़ के निकट शनिवार की सुबह 38 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत दुर्घटना में हो गई। मृतक राजेश चौहान नवादा जिला के नारदीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मटिहानी गांव का था। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्थल पर ही सड़क जाम कर दिया तथा मृतक के आश्रित को उचित मुआवजा देने की मांग करने लगे। वज़ीरगंज – फतेहपुर सड़क मार्ग पर 5 घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक राजेश तरवां से वज़ीरगंज की ओर अपने बाइक से जा रहा था, बड़ही बीघा में भंगौसा मोड़ के निकट एक अनियंत्रित जेसीबी रौंदते हुए पार हो गया, जिससे स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि चालक जेसीबी भगाकर बड़ही बीघा में खड़ी कर फरार हो गया। पुलिस ने उक्त जेसीबी को अपने गिरफ्त में ले लिया है। घटनास्थल पर अंचल अधिकारी विजेंद्र कुमार एवं पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार दल बल के साथ पहुंचकर मामले का निष्पादन कर सड़क जाम हटाया तथा शव को पोस्टमार्टम करने के लिए एनएमसीएच भेजा गया।

मृतक राजेश का तरवां बेलदारी में रामलगन चौहान के घर ससुराल था, उसकी पत्नी रिंकू देवी एवं बच्चे कई महीने से यहीं रह रहे थे, सभी से मिलने के लिए शुक्रवार की शाम ससुराल आया था, शनिवार को वापस अपने घर जाने के लिए निकला था। थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि मृतक के परिजन को उचित मुआवजा देने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटाया गया और जेसीबी को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। मृतक के परिजनों से बयान मिलने पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।