April 22, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: बाराचट्टी प्रखंड कार्यालय में पंचायत समिति की बैठक में हंगामा, कई योजनाएं पारित

AVINASH GUPTA, SHERGHATI, GAYA: गया के शेरघाटी अनुमंडल के बाराचट्टी प्रखंड कार्यालय के मनरेगा भवन में आयोजित पंचायत समिति की बैठक में काफी हंगामा हुआ। हंगामे के बीच ही कई योजनाएं पारित भी हुई। बुधवार को बाराचट्टी प्रखंड कार्यालय में स्थित मनरेगा भवन में पंचायत प्रतिनिधियों सहित प्रखंड के विभिन्न पदाधिकारीयो के साथ बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख गीता देवी ने की। जबकि संचालन बाराचट्टी प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव ने किया। वहीं मुख्य अतिथि एनडीए के नवनिर्वाचित विधायिका ज्योति मांझी रही।

सदन की कारवाई में जनप्रतिनिधियों ने कृषि पदाधिकारी, CDPO, आपूर्ति पदाधिकारी, वन विभाग आदि अधिकारियों पर आरोप लगाया कि ये सभी किसी भी योजना का जनप्रतिनिधियों को जानकारी नही देते हैं और अपने तरीके से मनमानी ढंग से कार्य करते हैं। इस दौरान सात निश्चय योजना आदि पर भी सवाल उठाया गया। वहीं बाराचट्टी रेंजर अफसार अहमद पर भी जनप्रतिनिधियों ने गम्भीर आरोप लगाया कि ये हमेशा निर्दोष गरीब को केस में फंसाते रहते हैं और कभी भी पंचायत समिति द्वारा बुलाये गए बैठक में नहीं आते हैं।

विधायक ज्योति मांझी ने इन सभी विभागों के अधिकारियों से आठ दिन के अंदर तीन साल का प्रगति रिपोर्ट मांगा है। बैठक में उपप्रमुख हेमा देवी, अंचलाधिकारी कैलाश महतो, मुखिया दीनानाथ प्रजापति, मुखिया नंदकिशोर सिंह यादव, पंचायत समिति संजय सुमन आदि मौजूद रहें।