April 14, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA, SHERGHATI: स्वराज पार्टी जिलाध्यक्ष शम्भू नाथ यादव ने गया जिले में क्वारिंटाइन सेंटर के संचालन में भारी घपले की जताई आशंका ।

अविनाश कुमार, शेरघाटी,गया : गया जिले में क्वारेंटाइन सेंटर के सफल संचालन में भारी घपले की आशंका लग रही है। कोविड 19 वैश्विक कोरोना महामारी से बचाव व सुरक्षा के लिए किए गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान वापस आने वाले प्रवासी मजदूरों को संक्रामण से बचाव के दृष्टिकोण से उन्हें 14 दिनों तक क्वारेंटाइन में रखा जा रहा है।जिसमें भारी अनियमितता की शिकायत मिल रही है।स्वराज पार्टी के युवा नेता सह छात्र स्वराज के जिलाध्यक्ष शंभू नाथ यादव ने कोंच प्रखंड अंतर्गत कोंच, आती, दिघी, केर, कंचनपुर, काबर में बनाये गए क्वारेंटाइन सेंटर का भ्रमण कर प्रवासी मजदूरों से मिलकर समस्याओं की जायजा लिया है।जिसमें क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती लोगों ने आरोप लगाया कि यहां हमलोंगो को स्क्रीनिंग नहीं किया है साथ ही मूलभूत सुविधा के तहत साबुन,सेनेटाइजर, मांस मच्छरदानी, बाल्टी, लोटा, थाली, गिलास, स्वच्छ पानी, भोजन, पंखा, लाइट आदि सुविधा उलब्ध नहीं है। सामाजिक दूरी का पालन भी नहीं हो रहा है। रात भर मच्छरदानी व पंखा के अभाव में जैसे-तैसे रात गुजार रहे है।इसलिए हमलोग काफी सहमे हुए हैं। ड्यूटी में तैनात पदाधिकारी को बोल कर हम सब थक गए हैं।

वहीं शंभू नाथ यादव ने इस समस्या को लेकर सम्बंधित पदाधिकारी से मिलकर क्वारेंटाइन सेंटर पर समुचित व्यवस्था करने की मांग की है।