May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA, SHERGHATI: क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों ने किया हंगामा, सेंटर प्रभारी पर जानलेवा हमला, प्रभारी शिक्षक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा।

राम प्रवेश कुमार, शेरघाटी, गया: शेरघाटी अनुमंडल के इमामगंज प्रखंड क्षेत्र के बिन्धुआ उत्क्रमित विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों ने हंगामा किया। इस दौरान क्वारंटाइन सेंटर के प्रभारी पर मजदूरों ने जानलेवा हमला किया साथ ही मजदूरों ने शिक्षक राजेश कुमार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मजदूरों के हमला में शिक्षक राजेश कुमार गंभीर रूप से हुए घायल हो गए। मजदूरों के हमले के बाद वहां ग्रामीणों ने किसी तरह शिक्षक राजेश कुमार इमामगंज स्वस्थ केंद्र में भर्ती कराया। वहां स्वस्थ केंद्र के डॉक्टरों प्राथमिक उपचार के बाद प्रभारी शिक्षक की स्थिति गंभीर देख गया जिला प्रभावित हॉस्पीटल रेफर कर दिया।

घटना के बाद इमामगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामशेवक राम ने घटना पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। वही इमामगंज शिक्षक संघ के अध्यक्ष मुखदेव यादव ने कहा है कि दोषी मजदूर पर करवाई हो। अगर करवाई नहीं होती है तो कोई भी शिक्षक कोरेन्टीन सेंटर पर काम नहीं करेगा।