May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: इमामगंज में हथियार से लैस अज्ञात लोगों ने जेसीबी में लगाई आग, 25 की संख्या में थे अपराधी, नक्सली वारदात के आशंका की हो रही है जाँच।

अशोक शर्मा, इमामगंज, गया: इमामगंज थाना क्षेत्र के मल्हारी पंचायत स्थित भरहा पहाड़ी के नजदीक भगौना आहर में बीती रात हथियार से लैस 25 की संख्या में आए लोगों ने जलछाजन से हो रहे तालाब की खुदाई में लगे जेसीबी और भरहा पहाड़ी के नजदीक सूखने के लिए रखे बीड़ी के पत्ता में आग लगा दिया। घटना के पीछे किसी असामाजिक तत्व का हाथ या नक्सली का हाथ है ये अभी खुलकर न पुलिस प्रशासन और नहीं स्थानीय लोग बोल पा रहें हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 25 की संख्या में होने पर क्षेत्र में यह भी चर्चा हो रही है कि यह निश्चित रूप से नक्सलियों का दल होगा। हालांकि इस मामले में पीड़ित पक्ष के द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि भरहा पहाड़ी के नजदीक बीड़ी का पत्ता सूखने के लिए रखा गया था जिसमें 25 की संख्या में हथियार से लैस आए लोगों ने आग के हवाले कर दिया। इसके बाद लौटते समय भगौना आहार के नजदीक जल छाजन के द्वारा बनाए जा रहे तलाब निर्माण में खुदाई कर रहे जेसीबी के चालक एवं उप चालक का मोबाइल छीन लिया और इसके बाद डीजल निकाल कर जेसीबी में आग लगा दिया और भरहा पहाड़ी के ओर चले गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि किन्ही द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस अपनी ओर से छानबीन कर रही है।