May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

Gaya: 4 जून को होनी थी शादी, मगर डोली से पहले उठ गई अर्थी।

अशोक शर्मा, गया: इंटर की छात्रा की दर्दनाक मौत, ट्रक की चपेट में आने से घटना स्थल पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने घंटों किया सड़क जाम, 4 जून को होनी थी शादी।

दरअसल गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के मारणपुर बाईपास के पास बाइक पर बैठे युवती की मौत ट्रक की चपेट में आने से हो गई जबकि बाइक चला रहे युवक को मामूली रूप से चोट आई, हालांकि युवती की मौत होने के बाद युवक भी वहां से फरार हो गया था जबकि ट्रक चालक वहां से भागने में कामयाब रहा। घटना की सूचना पर हजारों स्थानीय लोग जमा हो गए, वहीं घटना की सूचना पर स्थानीय विष्णुपद थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि मोहनपुर थाना के सिमरिया गांव के रहने वाली मृतक मनोरमा कुमारी थी, जो गया शहर में रहकर बायपास पर एक किराए के मकान में इंटर की पढ़ाई कर रही थी। वो अपने घर, गांव के युवक के साथ बाइक से जा रही थी तभी रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आ गया ।

मृतक के पिता रमेश रजक ने बताया कि मेरी बेटी गया में रहकर एक किराए के मकान में 1 साल से पढ़ रही थी, मेरी बेटी की 27 मई को तिलक होना था जबकि 4 जून को शादी, जिसकी तैयारी के लिए अपने गांव के ही एक युवक के बाइक से आ रही थी कि रास्ते में हैं ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई । तिलक के शादी के लिए दूल्हे को तिलक के नाम पर 3 लाख रुपए भी दिया गया था,उन्होंने बताया कि हम ऑटो चालक हैं और जैसे तैसे जुगाड़ कर अपनी बेटी को पढ़ा रहे थे।

वहीं विष्णुपद थाना अध्यक्ष उदय शंकर ने बताया कि ट्रक की चपेट में एक युवती की मौत हुई है जबकि साथ में रहे युवक वहां से भाग गया है जांच की जा रही है युवक के बारे में। फिलहाल युवती के बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। वही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, उसकी पहचान कर कार्रवाई की जाएगी