May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA: शराबियों ने बेरहमी से 9 माह के बच्चे का उखाड़ा नाखून, पूरे परिवार की शराबियों ने की पिटाई। TODAY24LIVE EXCLUSIVE

पुरूषोत्तम, गया: बिहार के गया से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जिसे हैवान की तरह अंजाम दिया गया है। मामला ऐसा जिसे सुन सबकी रूह कांप जाएगी। दरअसल एक 9 माह बच्चे के साथ ऐसी हृदय विदारक कृत्य को अंजाम दिया गया है। मात्र नौ माह के बच्चे को भी जल्लादों ने नहीं बख्शा है। पिलास से नन्हे बच्चे के हाथ की पांचों अंगुलियों के नाखून उखाड़ डाला। यह दिल दहला देने वाली घटना गया जिला के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के शिवगंज की है।

आपसी रंजिश में इस मासूम का क्या कसूर था। इस बेकसूर व अबोध बच्चे के साथ ऐसा नृशंष कृत्य किया गया। घर के सभी सदस्यों के साथ-साथ अपराधियों ने इस मासूम की ज़िन्दगी भी संकट में डाल दी है। फ़िलहाल इस घटना की प्राथमिकी बोधगया के मगध विश्वविद्यालय थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। सभी अपराधी मौके से फरार बताए जा रहे हैं। ख़बर मिलने तक छापेमारी हो रही है।
इस संदर्भ में पीड़ित परिवार ने बताया की मेरे ही गांव के रहने वाले रंजन यादव, संतोष यादव, प्रमोद यादव, अरविन्द यादव और इनके साथ करीब सात लोग और थे। ये सभी लोग शराब के नशे में थे। ये लोग मेरे घर में घुस कर पूरे परिवार के साथ मारपीट की। जिसके कारण सभी लोगो का सिर फट गया और पूरे शरीर में गंभीर चोट भी आई है। पीड़ित परिवार ने यह भी बताया की 9 महीने के मासूम बच्चे को पिलास से हाथ के नाखून उखाड़ डाला और हमलोगों घर में बंद कर दिया।

हमलोगो ने किसी प्रकार मगध विश्व विधयालय के थाने के पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घर पर आकर सभीको इलाज के लिए गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया। इस बारे में गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने कहा की इस तरह की सूचना मिली है। इस सम्बन्ध में स्थानीय थाना अध्यक्ष को विधि संभव करवाई करने का निर्देश दे दिया गया है। जिसने भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया है, उसे चिन्हित कर कार्रवाई जाएगी।