May 29, 2024

Today24Live

Voice Of All

GAYA- छेड़खानी का विरोध करने पर युवती का तोड़ डाला हाथ, शिकायत करने पर परिजनों की भी पिटाई, पुलिस से लगाई गुहार मगर अभी तक पुलिस है खामोश।

राम प्रवेश कुमार, शेरघाटी: गया के आमस थाना क्षेत्र के मोरैनिया गांव की 15 वर्षीय युवती इंसाफ के लिए दर दर भटक रही है। मामला 29 अप्रैल का है जब पीड़ित युवती अपने घर मोरैनिया से चंडी स्थान SBI बैंक गई थी पैसा निकालने । बैंक का काम हो जाने के बाद जब पीड़ित अपने घर मोरैनिया लौट रही थी। दोपहर के समय पहले से ही रास्ते मे गांव के ही विक्रम कुमार युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। तभी युवती ने जोर जोर से चिल्लाना शुरु कर दिया। उसकी आवाज सुनकर कुछ लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तबतक आरोपी युवक मौके से फ़रार हो गया।

अभी मामला यही नहीं थमा। मामला तब और गंभीर हो गया जब पीड़ित के परिजन आरोपी युवक के परिजन को इस मामले के बारे में जानकारी देने उसके घर गए। लेकिन इस दौरान आरोपी और उसके परिजनों ने युवती के साथ साथ उसके परिजन को भी लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी और युवती का हाथ तोड़ डाला। इसके बाद युवती के परिजन आमस थाना में आवेदन दी लेकिन पुलिस की ओर से अभीतककोई कारवाई नहीं हुई है। युवती शेरघाटी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से भी गुहार लगा चुकी है, लेकिन कोई करवाई नहीं हो रही है।