July 23, 2024

Today24Live

Voice Of All

यूपी के बस्ती में लॉक डाउन के दौरान सख्ती, कई वाहन किये गए सीज़।

दिलीप पांडेय,यूपी बस्ती: कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं। लॉकडाउन में सड़कों पर बेवजह फर्राटा भरना पड़ेगा महंगा वाहन हो सकता है सीज। बिना पास के सड़कों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नही।

दरअसल हरैया तहसील के तेज तर्रार ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने खुद कमान संभाली है। अब लॉकडाउन में बेवहज बाहर निकलना पड़ सकता है महंगा। क्षेत्र भ्रमण के दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने सड़कों पर बेवजह फर्राटा भर रहे घुमक्कड़ों का वाहन सीज क्र लिया। हरैया कप्तानगंज दुबौलिया में क्षेत्र भ्रमण के दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने वाहन सीज किया।

लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर घूम रहे वाहन मालिकों से बहार निकलने की वजह पूछी गयी। लेकिन उन्होंने joint मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा को संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद उनके वाहन सीज़ कर लिए गए। ज्वॉइन मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के नेतृत्व में आज 3 वाहनों को सीज किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बेवजह घर से बाहर न निकलें, घर पर रहें सेहतमंद रहें, सुरक्षित रहें, कोरोना को हराना ही नहीं बल्कि भारत से भगाना है।